Skip to main content

Saverio - berlinzani - विदेशी मुद्रा - कारखाना


सीएफए व्यापारी - मार्केट प्रोफाइल और मूल्य एक्शन का विश्लेषण करती है वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2013 में शामिल हुए 96 डाक मेरा नाम टॉमस कड़ेवैक है I मैं प्राग में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से डिग्री प्राप्त करता है। मैं प्रमाणित वित्तीय सलाहकार (सीएफए) हूं, मुझे ब्रोकर और बैंक के लिए काम करने का अनुभव है, लेकिन अब मैं निजी व्यापारी हूं मैं EURUSD मुद्रा जोड़ी में विशेषज्ञ हूं, जो मैं अंतर-दिन के आधार पर और लंबी अवधि के स्विंग स्थिति के आधार पर व्यापार करता हूं। मैं अन्य बड़ी कंपनियों और EURCZK का भी दीर्घकालिक (सप्ताह, महीनों) ट्रेडों स्विंग ट्रेडों के लिए अनुसरण करता हूं विदेशी मुद्रा के अलावा मैं गोल्ड (जीसी), क्रूड ऑयल (सीएल), एसएम्पपी 500 (ईएस), नास्डैक 100 (एनक्यू) और कुछ अमेरिकी और चेक स्टॉक का पालन करता हूं। मेरा व्यापार ज्यादातर बाज़ार प्रोफाइल (एमपी) पर आधारित है। मैं एमपी ऐप्पल के माध्यम से पहले से ही बाजार को बताता हूं कि आंशिक रूप से समर्थन या विस्तार करने के लिए मैं मूल्य क्रिया का भी उपयोग करता हूं। वर्षों के दौरान मैंने कई शीर्ष विश्व व्यापारिक सहयोगियों के साथ मेरी शिक्षा का भुगतान किया है। जिसने मुझे सबसे ज्यादा सिखाया है, वह है लुडविक तुरेक, एमए। ए। बाज़ार के बारे में उनका ज्ञान और व्यापार शैलियों की वह संख्या अविश्वसनीय है - 1 मिनट के विदेशी मुद्रा चार्ट पर वस्तुओं में साप्ताहिक स्विंग ट्रेडों और सभी के बीच में होने वाली चीजों से लेकर। वह वह है जिसने मुझे लगातार लाभदायक व्यापारी बना दिया। मैं जो रॉस, जॉन कार्टर, रोब हॉफमैन, काम धद्वर, थॉमस डीलेलो, नील फुलर, एलन फ़र्ली, जिम डाल्टन और सैवेरियो बर्लिनजानी के साथ कुछ प्रकार की शिक्षा के माध्यम से भी चला गया। मुझे उन सभी के लिए बहुत सम्मान है वे पेशेवर व्यापारी हैं जो बाजारों को जानते हैं और जो बातें वे सिखाते हैं वो बुद्धिमान हैं और काम करते हैं। मेरी व्यापारिक शैली ने स्वाभाविक रूप से व्यापार के एक अनूठे मिश्रण में विकसित किया है कि कैसे इन सभी पेशेवरों ने मुझे वर्षों के दौरान सिखाया है। मैं इस धागे में अपने कुछ विश्लेषण और ट्रेडों को साझा करूँगा। वाणिज्यिक सदस्य जुलाई 2013 में शामिल हुए 96 डाक EURUSD - आज आलसी का एक सा। हम पिछले सप्ताह के मूल्य क्षेत्र के भीतर व्यापार करते हैं मैं अल्पावधि के लंबे व्यापार पर विचार कर रहा हूं अगर कीमत 1,3220 हो जाती है। आज का दिन मजबूत नहीं है और आने वाले दिनों में हम 1,3300 से अधिक परीक्षण टेस्ट देख सकते हैं। लेकिन आम तौर पर हम बग़ल में बाजार में हैं और मुझे लगता है कि यह कुछ प्रमुख चलती हुई मैक्रो न्यूज़ इवेंट तक नहीं होगी, जब हमें पिछले 6 कारोबारी दिनों के मान क्षेत्र से कदम उठाना होगा। तब तक मैं सिर्फ प्रत्येक व्यापार से कुछ पीपों को उद्धृत करने की कोशिश करूंगा संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 5 अगस्त, 2013 10:38 पूर्वाह्न 1 सीएफए व्यापारी - मार्केट प्रोफाइल और मूल्य कार्रवाई विश्लेषण मेरा नाम टॉमस कड़ेवैक है I मैं प्राग में न्यूयॉर्क विश्वविद्यालय से डिग्री प्राप्त करता है। मैं प्रमाणित वित्तीय सलाहकार (सीएफए) हूं, मुझे ब्रोकर और बैंक के लिए काम करने का अनुभव है, लेकिन अब मैं निजी व्यापारी हूं मैं EURUSD मुद्रा जोड़ी में विशेषज्ञ हूं, जो मैं अंतर-दिन के आधार पर और लंबी अवधि के स्विंग स्थिति के आधार पर व्यापार करता हूं। मैं अन्य बड़ी कंपनियों और EURCZK का भी दीर्घकालिक (सप्ताह, महीनों) ट्रेडों स्विंग ट्रेडों के लिए अनुसरण करता हूं विदेशी मुद्रा के अलावा मैं गोल्ड (जीसी), क्रूड ऑयल (सीएल), एसएम्पपी 500 (ईएस), नास्डैक 100 (एनक्यू) और कुछ अमेरिकी और चेक स्टॉक का पालन करता हूं। मेरा व्यापार ज्यादातर बाज़ार प्रोफाइल (एमपी) पर आधारित है। मैं एमपी ऐप्पल के माध्यम से पहले से ही बाजार को बताता हूं कि आंशिक रूप से समर्थन या विस्तार करने के लिए मैं मूल्य क्रिया का भी उपयोग करता हूं। वर्षों के दौरान मैंने कई शीर्ष विश्व व्यापारिक सहयोगियों के साथ मेरी शिक्षा का भुगतान किया है। जिसने मुझे सबसे ज्यादा सिखाया है, वह है लुडविक तुरेक, एमए। ए। बाज़ार के बारे में उनका ज्ञान और व्यापार शैलियों की वह संख्या अविश्वसनीय है - 1 मिनट के विदेशी मुद्रा चार्ट पर वस्तुओं में साप्ताहिक स्विंग ट्रेडों और सभी के बीच में होने वाली चीजों से लेकर। वह वह है जिसने मुझे लगातार लाभदायक व्यापारी बना दिया। मैं जो रॉस, जॉन कार्टर, रोब हॉफमैन, काम धद्वर, थॉमस डीएललो, नील फुलर, एलन फ़र्ली, जिम डाल्टन और सेवरियो बर्लिनजानी के साथ कुछ प्रकार की शिक्षा के माध्यम से भी चला गया। मुझे उन सभी के लिए बहुत सम्मान है वे पेशेवर व्यापारी हैं जो बाजारों को जानते हैं और जो बातें वे सिखाते हैं वो बुद्धिमान हैं और काम करते हैं। मेरी व्यापारिक शैली ने स्वाभाविक रूप से व्यापार के एक अनूठे मिश्रण में विकसित किया है कि कैसे इन सभी पेशेवरों ने मुझे वर्षों के दौरान सिखाया है। मैं इस धागे में अपने कुछ विश्लेषण और ट्रेडों को साझा करूँगा। EURUSD - बहुत ही शांत छुट्टी व्यापार अभी तक आज। मुझे लगता है कि सभी अमेरिका के रोजगार के आंकड़ों के लिए इंतजार कर रहे हैं। मुझे 2 संभावित परिदृश्य की उम्मीद है: 1) स्पाइक टेस्ट में 1,3400 प्रतिरोध और अंततः 1,3415 में खराब हाई का परीक्षण और नए डाउनटेन्ड की अंतिम शुरुआत के साथ रिट्रेसमेंट 2) हालिया धक्का उच्च लक्ष्यीकरण 1,3500 और अंततः 1,3550 मैं परिदृश्य संख्या 1 के लिए और अधिक इच्छुक हूं। लेकिन हमने जो GBPUSD पर देखा है उसके बाद, मैं अभी तक EURUSD agresivelly कम नहीं करना चाहता हूँ। मैं संभावित रिवर्सल के कुछ पुष्टिकरण के लिए इंतजार करूँगा और फिर कम करने की कोशिश करूँगा शॉट व्यापार के लिए मैं नीचे अच्छे लक्ष्य देखता हूं। 9 अगस्त, 2013 5:52 पूर्वाह्न 6 EURUSD - कल कल मैंने एक लंबा व्यापार किया और धैर्यपूर्वक 1,33 9 0,34,400 के आसपास महत्वपूर्ण प्रतिरोध के परीक्षण के लिए इंतजार किया जो अमेरिकी बाजारों के बाद आया था। आज के लिए मुझे उम्मीद है कि प्रमुख संदर्भ उच्च 1,3415 की परीक्षा होगी। मैं उत्सुक हूँ अगर विक्रेताओं के आसपास वहाँ कदम। अभी तक EURUSD में बड़ी आक्रामक विक्रेताओं का कोई संकेत नहीं है यह भी ध्यान देना महत्वपूर्ण है कि हम सोमवार से बढ़ते बाजार में हैं और मुझे उम्मीद है कि सप्ताहांत से पहले कुछ लाभ लेना होगा। मेरे लंबे समय तक पूर्वाग्रह छोटी ओर है मैं विक्रेताओं के संकेतों की प्रतीक्षा कर रहा हूं और फिर मैं छोटी स्थिति खोलूंगा। अगस्त 13, 2013 4:15 पूर्वाह्न 7 EURUSD - पिछले हफ्ते बहुत कम मात्रा के साथ हमारे पास एक उबाऊ, शांत बाजार है मैं उत्सुक हूँ अगर आज के मैक्रो समाचार में और अधिक महत्वपूर्ण आंदोलन आएगा हमे इंतज़ार करना होगा और देखना होगा। मेरा मध्यम और दीर्घकालिक पूर्वाग्रह छोटी तरफ है, लेकिन एक महत्वपूर्ण कदम से पहले मैं 1,3415 पर महत्वपूर्ण संदर्भ की जांच देखना चाहता हूं।

Comments

Popular posts from this blog

Macd - rsi - विदेशी मुद्रा - रणनीति

एक साधारण एमएसीडी रणनीति अनुच्छेद सारांश: एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बनाने के लिए एक मुश्किल प्रक्रिया नहीं है आज हम ट्रेंडिंग मार्केट्स के लिए एक सरल एमएसीडी रणनीति की समीक्षा करेंगे। विदेशी व्यापार बाजार के व्यापार के लिए एक व्यापारिक रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए नए व्यापारियों के लिए यह बेहद मुश्किल हो सकता है बाजार प्रविष्टि के लिए विकल्प लगभग असीमित हैं, और स्टैंडबाय पर एक साधारण रणनीति रखने के लिए अक्सर अच्छा होता है आज हम एक सरल एमएसीडी रणनीति की बुनियादी बातों की समीक्षा करने जा रहे हैं, इस प्रवृत्ति को जानने के बाद, निष्पादन के लिए एक सूचक का उपयोग करना। तो letrsquos शुरू हो गया है किसी भी सफल प्रवृत्ति आधारित रणनीति के व्यापार के लिए पहला कदम प्रवृत्ति को ढूंढना है एक प्रवृत्ति को ढूंढने के सबसे आसान तरीकों में से एक एक प्रवृत्ति की रेखाचित्र के माध्यम से है व्यापारी एक ऊर्ध्वाधर में चढ़ाव को जोड़ सकते हैं और एक स्पष्ट क्षेत्र का पता लगा सकते हैं जहां कीमत समर्थित है। नीचे हम EURCAD पर एक आरोही ट्रेंडलाइन पा सकते हैं। उपरोक्त सूचनाओं को देखते हुए, व्यापारियों को जब तक

विदेशी मुद्रा - fibo - धुरी - सूचक - निंजा

फ़िबू पिवट लाइंस जीएमटी मेटाटैडर फ़िबू पिवट लाइन्स जीएमटी फॉरेक्स सूचक कोई भी कीमत नहीं लेता है। चूंकि हम इस फिबो पिवट लाइन्स जीएमटी के इस्तेमाल में मदद करते हैं, उन्होंने हमें भुगतान का एक प्रतिशत भी नहीं पूछा। इसके साथ, we8217re यकीन है कि विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक पूरी तरह से नि: शुल्क है। हमने इस एमके 4 की कोशिश की है और यह वास्तव में मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और एमटी 5 (मेटाट्रेडर 5) संस्करण के साथ पूरी तरह से काम करता है और संभवतः सभी एमटी सॉफ्टवेयर पर काम करेगा। अगर आपको लगता है कि फ़िबू पिवट लाइंस जीएमटी विदेशी मुद्रा के लिए लाभकारी सूचक के रूप में है, तो आप सूचक को रेट कर सकते हैं और कुछ टिप्पणियां और विचार भी दे सकते हैं और इसे टिप्पणी क्षेत्र पर प्रकाशित कर सकते हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो हमें खुशी होगी अपनी टिप्पणियों, रेटिंग और प्रशंसापत्रों के साथ, आप ऐसे सूचकों का परीक्षण करने के लिए अन्य विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों की सहायता भी कर सकते हैं। जाहिर है, लगभग सभी विदेशी मुद्रा व्यापारी बेहतर संकेतक देखेंगे जो उन्हें और अधिक सटीक रूप से व्यापार करने में सहायता करेंगे। यह स

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई वीडियो

(वीडियो) प्राइस एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों काफी कुछ समय के लिए आसपास रहे हैं, और अच्छे कारण के लिए। लेकिन मुझे लगता है कि कई व्यापारियों के लिए यह वास्तव में क्या है के लिए शब्द को भ्रमित करने के लिए जाते हैं। तो यह क्या है, वास्तव में, आप पूछते हैं, पता करें। शब्द की कीमत व्यापार रणनीतियों को समझने के लिए, हमें पहले प्रत्येक शब्द को तोड़ना होगा सब के बाद, यह सिर्फ दो शब्दों का एक संयोजन, मूल्य कार्रवाई और व्यापार रणनीतियों। तो मूल्य कार्रवाई से शुरू करें अन्य सबक में मूल्य कार्रवाई I8217ve कवर मूल्य कार्रवाई क्या है, इसलिए I8217m बहुत ज्यादा विषय को बेबका नहीं जा रहा है। मूल्य कार्रवाई के पीछे मूल विचार यह है कि हम कैसे सीख सकते हैं कि पिछली कीमत के आंदोलन के मुताबिक बाजार कैसे बढ़ता है I8217re। हर दिन, सप्ताह और महीने, विदेशी मुद्रा बाजार अपनी ही सड़क फ़र्श कर रहा है अगर हम इसे पढ़ना सीखते हैं, तो यह सड़क भविष्य के मूल्य आंदोलन के लिए हमारा रोड मैप बन सकता है। इन पिछले दिनों, हफ्तों और महीनों के ऊंचा और चढ़ावों का अध्ययन करके, हम एक सामान्य विचार विकसित