Skip to main content

विदेशी मुद्रा - fibo - धुरी - सूचक - निंजा


फ़िबू पिवट लाइंस जीएमटी मेटाटैडर फ़िबू पिवट लाइन्स जीएमटी फॉरेक्स सूचक कोई भी कीमत नहीं लेता है। चूंकि हम इस फिबो पिवट लाइन्स जीएमटी के इस्तेमाल में मदद करते हैं, उन्होंने हमें भुगतान का एक प्रतिशत भी नहीं पूछा। इसके साथ, we8217re यकीन है कि विदेशी मुद्रा विनिमय सूचक पूरी तरह से नि: शुल्क है। हमने इस एमके 4 की कोशिश की है और यह वास्तव में मेटाट्रेडर 4 (एमटी 4) और एमटी 5 (मेटाट्रेडर 5) संस्करण के साथ पूरी तरह से काम करता है और संभवतः सभी एमटी सॉफ्टवेयर पर काम करेगा। अगर आपको लगता है कि फ़िबू पिवट लाइंस जीएमटी विदेशी मुद्रा के लिए लाभकारी सूचक के रूप में है, तो आप सूचक को रेट कर सकते हैं और कुछ टिप्पणियां और विचार भी दे सकते हैं और इसे टिप्पणी क्षेत्र पर प्रकाशित कर सकते हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो हमें खुशी होगी अपनी टिप्पणियों, रेटिंग और प्रशंसापत्रों के साथ, आप ऐसे सूचकों का परीक्षण करने के लिए अन्य विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापारियों की सहायता भी कर सकते हैं। जाहिर है, लगभग सभी विदेशी मुद्रा व्यापारी बेहतर संकेतक देखेंगे जो उन्हें और अधिक सटीक रूप से व्यापार करने में सहायता करेंगे। यह समय-लागत मुक्त फ़िबो पिवट लाइन्स GMT सूचक की आवश्यकता है। यह व्यापारियों को अपने ऑनलाइन व्यवसाय में प्राप्त आय को दोगुना करने में भी मदद करेगा। इसके अतिरिक्त, we8217re हमारे वेब पेज में फ़िबू पिवोट लाइन्स जीएमटी जैसे विदेशी मुद्रा संकेतकों को प्रकाशित करने में काफी प्रयास कर रहा है इस पर, इसे बिना किसी कीमत पर डाउनलोड करना और सामान्य निर्णय लेने और बदले में अधिक से अधिक व्यापारियों के लिए संभव है। निश्चित करें कि आप इस प्रकार के सूचक की मदद से अपनी खुशियों को भी ट्विटर से जुड़कर या फेसबुक में हमारे पेज को पसंद कर सकते हैं। हर बार जब हम एक ताजा सूचक अपलोड करते हैं, तो आप उस के साथ आपको सूचित कर सकते हैं। डाउनलोड फिबो पिवट लाइन्स GMT. mq4 मेटाट्रेडर संकेतक निशुल्क संबंधित संकेतक: बेस्ट धुएं पॉइंट इंडिकेटर कभी भी 2009 सितंबर में शामिल किया गया स्थिति: सदस्य 18 डाक सभी धुरी अंक संकेतकों द्वारा निराश हैं I इंटरनेट पर देख चुके हैं, मैंने अपने सभी सूचक के साथ कार्यक्रम का फैसला किया मुझे आवश्यक कार्यों का पीवोट पॉइंट्स पिछले दिनों के फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट्स पिछला दिन के ओपन, हाई, लो, और करीब प्लॉट्स टॉमोरो व्यापार योजना बनाने के लिए भविष्य में एक अवधि सभी स्तरों के लिए मूल्य लेबल सभी समय फ़्रेम पर काम करता है कई उदाहरणों के साथ उसी पर काम करता है समय कृपया किसी भी विशेषताओं के लिए सुझाव दें ताकि आप संकेतक के साथ परेशान हो सकें। यदि आप एक प्रोग्रामर हैं, तो आपको संकेतक को इस धागा पर वापस पोस्ट करना होगा यदि आप कोई परिवर्तन करते हैं, क्योंकि मैं उन्हें हर किसी के लाभ के लिए चाहूंगा 20150517 ग्राफ़िकल फ़िक्सेस अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अप्रैल 2015 में शामिल हों: सदस्य 20 सदस्य मुझे लगता है कि मुझे एक बग मिला। छवि जुड़ी सभी सेटिंग्स डिफ़ॉल्ट हैं जब मैंने यह बात देखी तो मैंने सोचा कि भावी पिवोट्स को उसी महीने की पिवोट्स पर रखा गया है। मैंने भविष्य के पिवटों को झूठे में बदल दिया (जैसा कि आप चित्र पर देख सकते हैं), लेकिन मैं अभी भी एक ही परिणाम प्राप्त करता हूं। अन्य पिवट समय फ़्रेम ठीक काम कर रहे हैं। और दूसरी बात, जब मैं झूठे और साजिश सीमाओं को सही करने के लिए साजिश क्षेत्र सेट करता हूं, R2S2 लाइनें प्रदर्शित नहीं की जाती हैं, ये कुछ (सीमाएं मैं मानता है), जब भूखंड सीमाओं को गलत में बदल दिया जाता है, तो लाइनें दिखाई देती हैं इसलिए, शायद यह सीमाएं सचमुच 1-2px उच्चतर बनाने के लिए (अद्यतन करने के लिए) हों या उनके पास एक महत्वपूर्ण अर्थ हो और अगर यह 1-2px से गलत होगा तो यह किसी भी रणनीति को खराब कर देगा जो पिवटों में मजबूत नहीं है, इसलिए पता नहीं यहां मैं नहीं जानता कि आइटम एमटी 4 पर कैसे आकर्षित होते हैं, लेकिन अगर उन्हें परतों से खींचा जाता है तो शीर्ष स्तर पर एसआर को स्थानांतरित करने के लिए इसका मतलब यह है कि यह कभी भी कुछ भी शामिल नहीं होगा और हमेशा दिखाई देगा छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सितंबर 2009 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 18 पदों सुझावों के लिए धन्यवाद। प्लोटफ्यूचरपिवोट्स सुविधा वास्तव में वर्तमान मूल्य गणनाओं के आधार पर भविष्य में अगली अवधि के धुरी बिंदुओं को साजिश करने के लिए बनाई गई थी। ऐसा है ताकि आप आकर्षित करने के लिए एक ड्राइंग टूल का उपयोग कर सकें, जहां आप सोचते हैं कि अगले दिन, सप्ताह, महीने, आदि में कीमतें बढ़ जाएंगी। वे वर्तमान अवधि के धुरी बिंदुओं के साथ ओवरलैप करने का इरादा नहीं थे क्योंकि भावी पिविट्स शुरू हो गए हैं जो हस्तक्षेप करेगा देखो के साथ सीमा के साथ R2S2 ओवरलैपिंग, मैं वास्तव में बेहतर लग रहा था, तो मैं उस के साथ चला गया आपके सुझावों को नोट किया गया है और भविष्य के अपडेट के लिए विचार किया जाएगा। लेकिन मैंने आपके लिए आधिकारिक रिलीज के लिए विशेष संशोधन किया, जिससे ऊपर और नीचे की सीमा को हटा दिया गया और भविष्य में पिवोट्स वैकल्पिक रूप से अतिव्यापी हो गए। आपका स्वागत है। संलग्न छवि (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) सुझावों के लिए धन्यवाद। प्लोटफ्यूचरपिवोट्स सुविधा वास्तव में वर्तमान मूल्य गणनाओं के आधार पर भविष्य में अगली अवधि के धुरी बिंदुओं को साजिश करने के लिए बनाई गई थी। ऐसा है ताकि आप आकर्षित करने के लिए एक ड्राइंग टूल का उपयोग कर सकें, जहां आप सोचते हैं कि अगले दिन, सप्ताह, महीने, आदि में कीमतें बढ़ जाएंगी। वे वर्तमान अवधि के धुरी बिंदुओं के साथ ओवरलैप करने का इरादा नहीं थे क्योंकि भावी पिविट्स शुरू हो गए हैं जो हस्तक्षेप करेगा देखो के साथ सीमा के साथ R2S2 ओवरलैपिंग, मैं वास्तव में बेहतर लग रहा था, तो मैं उस के साथ चला गया आपके सुझाव। अप्रैल 2015 में शामिल हो गए: स्थिति 20 सदस्यों के लिए मैंने भी सोचा और मेरी इच्छाएं 1 से घटाकर आपने जिस तरह से किया था, परन्तु जाहिरा तौर पर आपको वर्गमूल संख्याओं को जोड़ना पड़ता है, 1 से कट नहीं होता है और जाहिरा तौर पर 23.6 और 78.6 सबसे सिद्ध उपन्यास मूल्य हैं ( मैं हमेशा 76.4 का इस्तेमाल करता था)। अनुकूलन योग्य फाइब्स एक महान विचार है, कॉज़ मैं केवल 3 मध्यम तंतुओं के स्तर को छोड़ना चाहूंगा जब चार्ट अधिक बरबाद होता है, लेकिन एटीएम आप को हटा सकते हैं। जाहिरा तौर पर 21.4 इतनी महत्वपूर्ण नहीं है कि 23.6। जब मैंने इसके बारे में थोड़ा शोध किया था, तो सभी सड़कों की ओर जाता है। यहां एक चर्चा है तो मुझे यह पता चला: 23.6 का अनुपात उस संख्या से एक संख्या को विभाजित करके मिल जाता है जो तीन स्थानों पर सही है उदाहरण के लिए: 834 0.2352 यहां WIKI दिखाती है कि फाइबस की गणना कितनी है। कहीं भी 21.4 पाया नहीं जा सकता है जाहिरा तौर पर इसकी एक व्यापारियों ने संख्या बनाया जो कि मूल फाइब्स संख्या नहीं है। मैंने सोचा था कि आपको पता चल जाएगा ps। आप अपने संकेतक के साथ अच्छा काम कर रहे हैं PS2। व्यक्तिगत प्रश्न - क्या आप व्यक्तिगत रूप से पसंद करते हैं या पीमारियों में कैमराला स्तर पसंद करते हैं अप्रैल में अप्रैल 2015 स्थिति: सदस्य 20 पद मैं वास्तव में कभी नहीं समझ सकता था कि आपको पिवोट्स पर सीमाओं की आवश्यकता क्यों है, बस मैंने इसे एक नजर के वरीयता पर मान लिया, लेकिन आज वास्तव में मैं वेनेस पिवोट्स पर ध्यान दिया और मैंने महसूस किया कि (यूरेका पल), सीमाओं का मतलब वास्तव में अतीत वाले दिन और वर्तमान दिन बॉक्सिंग नहीं है, जो सही समझ में आता है। ज़ाहिर है, आप अपनी इच्छाएं चाहते हैं, लेकिन आप चाहते हैं कि आप इस जानकारी को साझा करें, और यदि यह आपके लिए भी समझ में आता है, हो सकता है कि आप सभी को कुछ नहीं बल्कि पिछले दिनों में ही करना चाहिए यह एस 3 से लेकर आर 3 तक है, यह एस 2 से आर 2 तक है। सिर्फ एक दिन का पूरा पूरा नजारा बनाने के लिए, यह सिर्फ एक सुझाव है आपके कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद। in pips we trust जोड़ा गया अप्रैल 2015 स्थिति: सदस्य 20 पदों को अपनी फिर से ठीक है, मैं अपने द्वारा अपने अधिकांश अनुरोधों को तय किया है (MQL4 मैंने सोचा से अधिक आसान है) मैंने आधुनिक संस्करण को संलग्न किया है: 1. मैंने सभी सेटिंग्स को मेरे डिफ़ॉल्ट में बदल दिया जल्दी से लगाव करें) मैं अपने टेम्पलेट संलग्न, आप देख सकते हैं कि कैसे सभी दिखता है (सिर्फ अगर आपके पास होगा) 2. मैं तंतुओं बदल दिया 3. मैं फिक्स्ड सीमाएं (एस 3 से लेकर 3 तक बढ़ाया गया है) 4. सीमा तैयार की जाती है (बॉक्स बंद है) जब दिन समाप्त हो जाता है, तो वर्तमान दिन बॉक्स खुला है, भविष्य भी। 5. जीएमटी बदलाव किया था, लेकिन फिर हटा दिया, coz मुझे एहसास हुआ कि यह दलालों वास्तविक समय लेता है और यह सचमुच कोई फर्क नहीं पड़ता कि जीएमटी मेरा समय है, सबसे महत्वपूर्ण जीएमटी जोन IM में व्यापार है, इसलिए इसे छोड़ दिया है। 6. मैं शायद प्रोफाइल बनाने के लिए सोच रहा था (यह केवल व्यापार सत्रों के लिए पिवोट्स की गणना करेगा (पूरे दिन के लिए नहीं)। यह सिर्फ एक विचार है। 7. मुझे एक बड़ा बग मिला (लेकिन इसकी प्रोग्रामिंग के साथ कुछ भी नहीं है, मुझे लगता है ), मासिक पाइवेट सुपर बग़ी हैं.एमएन पॉवोट्स पर स्विच करें और समय के माध्यम से जाएं, आप देखेंगे कि बहुत अधिक बार अंतराल और ओवरलैप होते हैं। हम कहते हैं कि फरवरी मार्च के साथ ओवरलैप होता है या मार्च और अप्रैल के बीच एक अंतर है, जैसा कि 2014 अगस्त और सितंबर, एक दिन बस छोड़ दिया जाता है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से यह वास्तव में कुछ भी प्रभावित नहीं करता (मैं साप्ताहिक पिवोट्स का उपयोग करता हूं), लेकिन अगर किसी को मासिक पाइव्स का उपयोग करने की आवश्यकता होगी और उसकी रणनीति का दिन खुलापन मूल्य महत्वपूर्ण होगा, तो यह काम नहीं करेगा उसे इस डेटा के रूप में बिल्कुल गड़बड़ कर दिया गया है.मैं इसे ठीक करने की कोशिश कर रहे कुछ घंटों में खर्च करता हूं, मैंने सोचा था कि लीप दिवस के साथ ऐसा कुछ है और मेरे सिर में कई अलग-अलग सिद्धांत हैं, लेकिन कुछ भी काम नहीं किया। पिछले 5 सालों में मैं प्रोग्रामिंग के साथ थोड़ी गड़बड़ी कर रहा था मुझे पता नहीं क्यों यह है और यह कैसे तय करना है। हो सकता है कि एक मासिक धुरी को जोड़ा जा सकता है, बस किसी के लिए एक पंक्ति है जिसकी ज़रूरत है अगर मुझे इसका समाधान नहीं है। पुनश्च। ओह, मैं हमेशा पूछना चाहता था, वह क्या करता है (डॉट डॉट डॉट डॉट डॉट) फ़िबोट की शुरुआत में मतलब है फाइबोट लाइन ठोस है, लेकिन प्रत्येक पंक्ति की शुरुआत में है। यह इसके लिए क्या खड़ा है, इसके बारे में मैं इसका अर्थ समझ सका। मेरी फिर से ठीक है, मैंने अपने अधिकांश अनुरोधों को अपने आप से तय किया है (MQL4 मेरे विचार से अधिक आसान है) मैंने आधुनिक संस्करण को जोड़ लिया है: 1. मैंने सभी सेटिंग्स को मेरे डिफ़ॉल्ट में बदल दिया (जल्दी से लगाव बनाने के लिए) मैं अपने टेम्पलेट संलग्न, आप देख सकते हैं कि कैसे सभी दिखता है (सिर्फ अगर आपके पास होगा) 2. मैं तंतुओं बदल दिया 3. मैं फिक्स्ड सीमाएं (एस 3 से लेकर 3 तक बढ़ाया गया है) 4. सीमा तैयार की गई है (बॉक्स बंद है) जब दिन समाप्त हो जाएगा, तो वर्तमान दिन का बॉक्स खुला है, भविष्य भी। 5. GMT बदलाव किया था, लेकिन फिर हटा दिया, coz मुझे एहसास हुआ कि यह दलालों वास्तविक समय लेता है और यह वास्तव में जो बात नहीं करता है नमस्ते क्या आप जीएमटी बदलाव के साथ एक पोस्ट कर सकते हैं धन्यवाद एक अच्छा व्यापारी अपने नियमों का पालन करता है, लेकिन महान व्यापारी जानता है कि उन्हें तोड़ना कब होगा

Comments

Popular posts from this blog

Macd - rsi - विदेशी मुद्रा - रणनीति

एक साधारण एमएसीडी रणनीति अनुच्छेद सारांश: एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बनाने के लिए एक मुश्किल प्रक्रिया नहीं है आज हम ट्रेंडिंग मार्केट्स के लिए एक सरल एमएसीडी रणनीति की समीक्षा करेंगे। विदेशी व्यापार बाजार के व्यापार के लिए एक व्यापारिक रणनीति को अंतिम रूप देने के लिए नए व्यापारियों के लिए यह बेहद मुश्किल हो सकता है बाजार प्रविष्टि के लिए विकल्प लगभग असीमित हैं, और स्टैंडबाय पर एक साधारण रणनीति रखने के लिए अक्सर अच्छा होता है आज हम एक सरल एमएसीडी रणनीति की बुनियादी बातों की समीक्षा करने जा रहे हैं, इस प्रवृत्ति को जानने के बाद, निष्पादन के लिए एक सूचक का उपयोग करना। तो letrsquos शुरू हो गया है किसी भी सफल प्रवृत्ति आधारित रणनीति के व्यापार के लिए पहला कदम प्रवृत्ति को ढूंढना है एक प्रवृत्ति को ढूंढने के सबसे आसान तरीकों में से एक एक प्रवृत्ति की रेखाचित्र के माध्यम से है व्यापारी एक ऊर्ध्वाधर में चढ़ाव को जोड़ सकते हैं और एक स्पष्ट क्षेत्र का पता लगा सकते हैं जहां कीमत समर्थित है। नीचे हम EURCAD पर एक आरोही ट्रेंडलाइन पा सकते हैं। उपरोक्त सूचनाओं को देखते हुए, व्यापारियों को जब तक

विदेशी मुद्रा मूल्य कार्रवाई वीडियो

(वीडियो) प्राइस एक्शन ट्रेडिंग रणनीतियों मूल्य कार्रवाई व्यापार रणनीतियों काफी कुछ समय के लिए आसपास रहे हैं, और अच्छे कारण के लिए। लेकिन मुझे लगता है कि कई व्यापारियों के लिए यह वास्तव में क्या है के लिए शब्द को भ्रमित करने के लिए जाते हैं। तो यह क्या है, वास्तव में, आप पूछते हैं, पता करें। शब्द की कीमत व्यापार रणनीतियों को समझने के लिए, हमें पहले प्रत्येक शब्द को तोड़ना होगा सब के बाद, यह सिर्फ दो शब्दों का एक संयोजन, मूल्य कार्रवाई और व्यापार रणनीतियों। तो मूल्य कार्रवाई से शुरू करें अन्य सबक में मूल्य कार्रवाई I8217ve कवर मूल्य कार्रवाई क्या है, इसलिए I8217m बहुत ज्यादा विषय को बेबका नहीं जा रहा है। मूल्य कार्रवाई के पीछे मूल विचार यह है कि हम कैसे सीख सकते हैं कि पिछली कीमत के आंदोलन के मुताबिक बाजार कैसे बढ़ता है I8217re। हर दिन, सप्ताह और महीने, विदेशी मुद्रा बाजार अपनी ही सड़क फ़र्श कर रहा है अगर हम इसे पढ़ना सीखते हैं, तो यह सड़क भविष्य के मूल्य आंदोलन के लिए हमारा रोड मैप बन सकता है। इन पिछले दिनों, हफ्तों और महीनों के ऊंचा और चढ़ावों का अध्ययन करके, हम एक सामान्य विचार विकसित